BiggBoss17 Start Date, Contestants, Promo

BiggBoss 17 Start Date, Contestants, Promo: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन नजदीक है और दर्शक अपने उत्साह पर काबू नहीं रख पा रहे हैं। कलर्स पर जारी कई टीज़र और प्रोमो के अनुसार, बिग बॉस 17 का भव्य प्रीमियर रविवार, 15 अक्टूबर 2023 को होने वाला है।

BiggBoss 17

हर सीज़न की तरह, बिग बॉस का आगामी सीज़न भी ट्विस्ट और टर्न से भरा होगा, जो कि इसकी थीम “इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम” से काफी स्पष्ट है।

BiggBoss OTT Season 2

बिग बॉस एक विवादित रियलिटी शो है जो हर साल कलर्स पर प्रसारित होता है। हाल ही में शो का ओटीटी संस्करण बिग बॉस ओटीटी 2 समाप्त हुआ, जिसमें एल्विश यादव ने ट्रॉफी पर कब्जा किया, और अभिषेक मल्हान उपविजेता बने।

BiggBoss Season 17 Release/Starting Date

बिग बॉस सीज़न 17 अक्टूबर 2023 के पहले सप्ताह से शुरू होने की संभावना है। यह दुनिया भर में एक प्रसिद्ध टीवी रियलिटी शो है जिसमें शामिल होने के लिए एक साफ रिकॉर्ड होना महत्वपूर्ण है। आपका व्यक्तिगत और व्यावसायिक इतिहास बिग बॉस 17 के लिए चुने जाने में भूमिका निभाता है।

यदि आप बिग बॉस का हिस्सा बनने के इच्छुक हैं, तो आप इस वेबपेज पर पूरा लेख देखना चाहेंगे। बिग बॉस 17 की तैयारी करने वाले लोग नए सीज़न की तैयारी शुरू कर सकते हैं।

Bigg Boss Season 17 Prize Money

बिग बॉस 17 की पुरस्कार राशि बीबी 16 के समान ही होगी, लेकिन इस बार पुरस्कार में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। कलर्स टीवी द्वारा सटीक राशि का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन वे अगले शो के लिए पर्याप्त राशि की उम्मीद कर रहे हैं। बिग बॉस का प्रतियोगियों को नकद पैकेज सहित प्रभावशाली पुरस्कार देने का इतिहास रहा है, और बीबी 17 भी इसका अनुसरण करेगा।

पुरस्कार राशि की घोषणा बाद में बिग बॉस द्वारा की जाएगी, जैसा कि सामान्य प्रथा है। पिछले सीज़न की तरह, प्रतियोगी यात्राओं और आकर्षक ऑफ़र जैसे रोमांचक पुरस्कारों की उम्मीद कर सकते हैं। विजेता को विज्ञापनों के अवसर भी मिल सकते हैं। प्रतियोगियों को आकर्षक उपहार भी दिए जाते हैं। हालाँकि, इस वर्ष पुरस्कार पिछले वर्षों की तुलना में और भी बेहतर होंगे।

Leave a Comment